Press release

Feeling of doing something for own country unmatched: Shankar Mahadevan

Feeling of doing something for own country unmatched: Shankar Mahadevan New Delhi July 15 (IANS) Singer-composer Shankar Mahadevan who has collaborated with Tomorrow s India for a My Country My Music project which will bring together the best of India s folk music on a common stage says doing something for one s own nation brings unmatched gratification.

An Initiative to Eliminate Physical, Perceived Boundaries: Shankar Mahadevan on New Project 'My Country, My Music'

Singer-composer Shankar Mahadevan, who has collaborated with Tomorrow's India, for a 'My Country, My Music' project which will bring together the best of India's folk music on a common stage.

Shankar Mahadevan: Feeling of doing something for own country unmatched

Singer-composer Shankar Mahadevan, who has collaborated with an NGO for My Country My Music project which will bring together the best of India's folk music on a common stage, said doing something for one's own nation brings unmatched gratification.

इस संगीतकार को देश के लिए कुछ करने में मिलती है संतुष्टि

नई दिल्ली: गायक-संगीतकार शंकर महादेवन का कहना है कि किसी को भी अपने देश के लिए कुछ करने से असीम संतुष्टि मिलती है. महादेवन 'माय कंट्री, माय म्यूजिक' प्रोजेक्ट के लिए टूमॉरो इंडिया के साथ सहयोग किया है, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ लोक संगीत को एक मंच पर लाएगा.

इस संगीतकार को देश के लिए कुछ करने में मिलती है संतुष्टि

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)| गायक-संगीतकार शंकर महादेवन का कहना है कि किसी को भी अपने देश के लिए कुछ करने से असीम संतुष्टि मिलती है। महादेवन 'माय कंट्री, माय म्यूजिक' प्रोजेक्ट के लिए टूमॉरो इंडिया के साथ सहयोग किया है, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ लोक संगीत को एक मंच पर लाएगा। महादेवन ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, टूमॉरो इंडिया, नाम में ही बड़ी क्षमता है। अपने देश के लिए कुछ करने में सक्षम होने की भावना अद्धभुत है। 'माय कंट्री, माय म्यूजिक' एक ऐसी पहल है जो सभी सीमाओं को समाप्त करती है।

इस संगीतकार को देश के लिए कुछ करने में मिलती है संतुष्टि

नई दिल्ली: गायक-संगीतकार शंकर महादेवन का कहना है कि किसी को भी अपने देश के लिए कुछ करने से असीम संतुष्टि मिलती है। महादेवन ‘माय कंट्री, माय म्यूजिक’ प्रोजेक्ट के लिए टूमॉरो इंडिया के साथ सहयोग किया है, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ लोक संगीत को एक मंच पर लाएगा।

देश के लिए कुछ करने में असीम संतुष्टि : शंकर महादेवन

नई दिल्ली। गायक-संगीतकार शंकर महादेवन का कहना है कि किसी को भी अपने देश के लिए कुछ करने से असीम संतुष्टि मिलती है। महादेवन 'माय कंट्री, माय म्यूजिक' प्रोजेक्ट के लिए टूमॉरो इंडिया के साथ सहयोग किया है, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ लोक संगीत को एक मंच पर लाएगा।

इस संगीतकार को देश के लिए कुछ करने में मिलती है संतुष्टि

नई दिल्ली : गायक-संगीतकार शंकर महादेवन का कहना है कि किसी को भी अपने देश के लिए कुछ करने से असीम संतुष्टि मिलती है। महादेवन 'माय कंट्री, माय म्यूजिक' प्रोजेक्ट के लिए टूमॉरो इंडिया के साथ सहयोग किया है, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ लोक संगीत को एक मंच पर लाएगा। महादेवन ने एक बयान में कहा, "टूमॉरो इंडिया, नाम में ही बड़ी क्षमता है। अपने देश के लिए कुछ करने में सक्षम होने की भावना अद्धभुत है।

इस संगीतकार को देश के लिए कुछ करने में मिलती है संतुष्टि

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस सिंगर शंकर महादेवन हाल ही में 'माय कंट्री, माय म्यूजिक' से जुड़े है। इसे लेकर उनका कहना है कि किसी को भी अपने देश के लिए कुछ करने से असीम संतुष्टि मिलती है। महादेवन ने आईएएनएस को दिए एक बयान में कहा, "टूमॉरो इंडिया, नाम में ही बड़ी क्षमता है। अपने देश के लिए कुछ करने में सक्षम होने की भावना अद्धभुत है। 'माय कंट्री, माय म्यूजिक' एक ऐसी पहल है जो सभी सीमाओं को समाप्त करती है। संगीत घावों को भरता है। संगीत नए संबंधों को बढ़ता है। मेरा मानना है कि यह वैश्विक स्तर और साथ ही साथ हर भारतीय के सही राग को छेड़ेगा।"

Shankar Mahadevan, Tomorrow's India join forces for 'My Country, My Music' project

Music knows no boundaries and heeds no barriers. With such a philosophy, music maestro Shankar Mahadevan and Tomorrow's India have planned to collaborate together to bring the best of India's folk music to this nation and the world. Termed as 'My Country, My Music', an exclusive Shankar Mahadevan initiative, Tomorrow's India opens up the grand stage to this project at its Tomorrow's India Global Summit Edition IV to be held in New Delhi on October 6, this year at the Indira Gandhi Indoor Stadium.